Bachchhan Paandey OTT Release Date: इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी बच्चन पांडे

By N2K Staff

Follow Us

Bachchhan Paandey
Image: Bachchhan Paandey

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Paandey) 18 मार्च 2022 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की गई थी। फिल्म ने अब तक तकरीबन 80 करोड़ रुपये बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर पाई है। अब बच्चन पांडे के मेकर्स इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने वाले है। यह फिल्म 15 अप्रैल को अमेजॉन प्राइम विडिओ पर रिलीज होगी।

2022 की अक्षय कुमार की यह पहली फिल्म होगी जो पहले सिनेमा घरों में रिलीज हुई और अब ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। अक्षय कुमार की पिछले साल बेल बॉटम (Bell Bottom) भी बॉक्स ऑफिस रिलीज के बाद अमेजन प्राइम विडिओ पर रिलीज की गई थी।

11 मार्च 2022 को रिलीज हुई अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी स्टारर फिल्म “द कश्मीर फाइल्स” (The Kashmir Files) की बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन सफलता के कारण 18 मार्च को रिलीज हुई ‘बच्चन पांडे’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर काफी असर पड़ा। जिसके कारण 180 करोड़ बजट वाली यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अभी तक 100 करोड़ भी नहीं काम पाई है। इसलिए अब 15 अप्रैल को Bachchan Pandey अमेजॉन प्राइम विडिओ पर रिलीज की जाएगी।

Bachchhan Paandey OTT Release Date:

बच्चन पांडे फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला है जबकि इसका निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कृति सेनन, अरशद वारसी, जैकलीन फर्नांडीज और बॉबी देओल लीड रोल में है. बॉक्स ऑफिस के बाद अब यह फिल्म 15 अप्रैल 2022 को 240 देशों में अमेजॉन प्राइम विडिओ पर रिलीज की जाएगी।

फिल्म के बारे में बात करने हुए फिल्म के ओटीटी रिलीज पर अक्षय ने कहा कि “बच्चन पांडे एक आउट-एंड-आउट कॉमेडी एंटरटेनर हैं और मैं इस फिल्म को उन दर्शकों के लिए लाने के लिए काफी उत्साहित हूं, जो मनोरंजन की खुराक से चूक गए हैं. पूरी तरह से एक्शन से भरा हुआ है. ड्रामा और कॉमेडी, दर्शक अब अपने लिविंग रूम में आराम से इस फिल्म का आनंद ले सकते हैं।”

Bachchhan Paandey Review:

बच्चन पांडे फिल्म में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर का रोल कर रहे है। वहीं उनके अपोजिट लीड रोल में कृति सेनन मायरा नाम का किरदार निभा रही है जो एक संघर्षरत (Struggling) फिल्म निर्देशक है जो एक असली गैंगस्टर की कहानी पर फिल्म बनाना चाहती है, जो बचन पांडे जैसे खूंखार गैंगस्टर के बारे में सुनती है और इसे अपने लिए एक अवसर के रूप में देखती है। फिर वह अरशद वारसी के किरदार विशु कान्त के साथ उस गैंगस्टर की कहानी जानने के लिए उसके पास जाती है और उसे बच्चन पांडे की हिस्ट्री के बारे में पता चलता है।

यह फिल्म काफी एंटेरटैनिंग एक्शन कॉमेडी फिल्म है, जिसे एक बार मनोरंजन के लिए देखा जा सकता है। फिल्म में कई जगह सोशल मीडिया से मीम्स उठाकर उन्हे जोक्स के रूप में प्रस्तुत किया गया है। काफी लोगों के लिए यह इस फिल्म का बैक-पॉइंट भी हो सकता है क्योंकि सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहने वाली ऑडियंस ऐसे जोक्स से परिचित होते है।

Bachchhan Paandey
Editor's Rating:
2.5
Share This Article
- Advertisement -

Latest News

- Advertisement -