NewsEntertainmentKarthikeya 2 Box Office Collection Day 1: ये रहा कार्तिकेय 2 के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, फिल्म को दर्शकों से मिल रही अच्छी प्रतिक्रिया

Karthikeya 2 Box Office Collection Day 1: ये रहा कार्तिकेय 2 के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, फिल्म को दर्शकों से मिल रही अच्छी प्रतिक्रिया

कार्तिकेय 2 फिल्म का बजट 15 करोड़ है. फिल्म ने पहले ही दिन फिल्म के कुल बजट को रिकवर कर लिया है. फिल्म ने पहले ही दिन वर्ल्डवाइड लगभग 12.6 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है.

Karthikeya 2 Box Office Collection Day 1: ये रहा कार्तिकेय 2 के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, फिल्म को दर्शकों से मिल रही अच्छी प्रतिक्रिया: निखिल सिद्धार्थ और अनुपम परमेश्वरन स्टारर फिल्म कार्तिकेय 2 (Karthikeya 2) कई बार पोस्टपॉण्ड होने के बाद 13 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की गई. फिल्म को तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड और हिन्दी भाषा में रिलीज किया गया है. फिल्म को दर्शकों से बहुत ही अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. कार्तिकेय 2 ने रिलीज के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में धमाल मचा दिया है. फिल्म को वर्ल्डवाइड 605 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है.

आपको बात दें कि कार्तिकेय 2 फिल्म का बजट 15 करोड़ है. फिल्म ने पहले ही दिन फिल्म के कुल बजट को रिकवर कर लिया है. फिल्म ने पहले ही दिन वर्ल्डवाइड लगभग 9.32 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. कार्तिकेय 2 फिल्म को वीकएंड पर शुक्रवार की जगह शनिवार को रिलीज किया गया है, जिससे फिल्म को स्क्रीन्स मिलने में थोड़ी दिक्कत जरूर हुई. हिन्दी भाषी क्षेत्रों में कार्तिकेय 2 फिल्म का क्रैज़ ज्यादा देखने को मिल रहा है लेकिन शनिवार को फिल्म हिन्दी भाषी क्षेत्रों में कुछ ही स्क्रीन पर रिलीज हो पाई. इसका कारण यह रहा कि 11 अगस्त को अक्षय कुमार स्टारर रक्षा बंधन मूवी (Raksha Bandhan) और आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) फिल्म को रिलीज किया गया था जिन्होंने ज्यादातर स्क्रीन पर कब्जा कर रखा है.

Karthikeya 2 Box Office Collection Day 1

Karthikeya 2 Box Office Collection Day 1: चंदू मोंडेती (Chandoo Mondeti) निर्देशित फिल्म कार्तिकेय 2 को 13 अगस्त को थिएटर में रिलीज किया गया. 15 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने अपने पहले ही दिन ऑल इंडिया में 9.32 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. फिल्म को पहले ही दिन दर्शकों से अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है. नॉर्थ इंडिया क्षेत्र में कार्तिकेय 2 के सारे शो हाउसफुल बताए जा रहे है. इसका एक कारण यह भी है कि कार्तिकेय 2 फिल्म को हिन्दी भाषा क्षेत्र में बहुत काम स्क्रीन मिली है. फिल्म को दर्शकों से मिल रही अच्छी प्रतिक्रिया को देखते हुए आज और कल फिल्म को ज्यादा स्क्रीन मिलने की संभावना है.

Karthikeya 2 Box Office Collection Day 1 in Hindi: कार्तिकेय 2 फिल्म ने शनिवार को निजाम में 2.10 करोड़ और आंध्र प्रदेश एवं तेलंगाना को मिलाकर ग्रोस 5.3 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया. तथा फिल्म ने कर्नाटक और भारत के अन्य क्षेत्रों को मिलाकर कुल 0.5 करोड़ पहले दिन कमाए. वहीं फिल्म ने यूएसए में पहले दिन 1.42 करोड़ की कमाई की. कुल मिलाकर कार्तिकेय 2 फिल्म ने 13 अगस्त को रिलीज के दिन 9.32 करोड़ का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया.

कार्तिकेय 2 एक मिस्टिक थ्रिलर फिल्म है. फिल्म को imdb पर अब तक 6,800 वोटों के साथ 7.3 की रेटिंग मिली है. फिल्म को कई बार स्थगित करने के बाद 13 अगस्त 2022 को थिएटर्स में रिलीज किया गया है. कार्तिकेय 2 फिल्म का क्लैश तेलुगु फिल्म नागा चैतन्य स्टारर Thank You और नितिन स्टारर Macherla Niyojakavargam के साथ हुआ है जो 12 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज हुई है।

Karthikeya 2 Hit or Flop

कार्तिकेय 2 फिल्म 15 करोड़ के बजट में बनी फिल्म है. फिल्म ने रिलीज से पहले ही 12.8 करोड़ के क्षेत्रीय थीऐट्रिकल राइट्स बेचे है. इसके अलावा बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन अच्छी ओपनिंग ने फिल्म को हिट साबित करने की राह आसान कर दी है. भले ही कार्तिकेय 2 शनिवार को रिलीज हुए है. लेकिन फिल्म को वीकएंड और उसके तुरंत बाद स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी और कृष्ण जन्माष्टमी का अच्छा खासा बेनेफिट मिलने वाला है. कार्तिकेय 2 को हिन्दी भाषी क्षेत्रों में काफी पसंद किया जा रहा है इसलिए आने वाले दिनों में हिन्दी भाषी शहरों में इस फिल्म के स्क्रीन बढ़ने की उम्मीद है जिसके बाद फिल्म की कमाई में बड़ा उछाल देखने को मिल सकता है.

कार्तिकेय 2 फिल्म की कास्ट की बात करें तो फिल्म में निखिल सिद्धार्थ और अनुपमा परमेश्वरन मुख्य किरदार निभा रहे है. फिल्म में बॉलीवुड ऐक्टर अनुपम खेर ने भी कैमीओ किया है. कार्तिकेय 2 फिल्म में आदित्य मेनन, श्रीनिवासा रेड्डी, सत्या, तुलसी और विवा हर्षा ने भी काम किया है. कार्तिकेय 2 फिल्म का निर्माण अभिषेक अगरवाल आर्ट्स (Abhishek Agarwal Arts) और टीजी विश्व प्रसाद की पीपल मीडिया फैक्ट्री (People Media Factory) प्रोडक्शन कंपनी ने किया है.

यह भी पढ़ें: कार्तिकेय 2 फिल्म के दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, स्क्रीन में बढ़ोतरी से कलेक्शन में हुआ इजाफा, यहाँ पढें पूरी खबर: Click Here

आपने यह खबर पढ़ी है हिन्दी न्यूज वेबसाईट news2know.in पर। यह स्टोरी जरूर शेयर करें।

- Advertisement -

Latest News

- Advertisement -

Latest Articles