EntertainmentMovie ReviewBrahmastra Review: Here is Critics and Public Review of Brahmastra

Brahmastra Review: Here is Critics and Public Review of Brahmastra

Brahmastra Review: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. ब्रह्मास्त्र को दर्शकों द्वारा कुछ खास पसंद नहीं किया जा रहा है. फिल्म क्रिटिक्स ने ब्रह्मास्त्र फिल्म को 5 में से 2 की औसत रेटिंग मिली है. ब्रह्मास्त्र फिल्म को IMDB पर पाँच हजार वोट के साथ 10 में से 5 की रेटिंग दी गई है. आईएमडीबी पर फिल्म की पॉपुलेरिटी भी कम दिख रही है.

Brahmastra Review: फिल्म क्रिटिक एण्ड ट्रैड ऐनलिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को 2 स्टार रेटिंग दी है. और वन वर्ड रिव्यू में उन्होंने कहा है, Disappointing. ब्रह्मास्त्र फिल्म 410 करोड़ रुपये में बनी है और फिल्म को मिल रहे इस तरह के रिव्यू से फिल्म के कलेक्शन पर नेगेटिव असर पड़ सकता है. आइए जानते है कि फिल्म क्रिटिक्स और जनरल ऑडियंस ने फिल्म के बारे में अपनी क्या प्रतिक्रिया दी है.

Brahmastra Review: एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्विटर पर मजाकिया अंदाज में ब्रह्मास्त्र फिल्म का रिव्यू किया, उन्होंने ब्रह्मास्त्र फिल्म देखने के अपने अनुभव को बताते हुए फिल्म के पोसीटिव और नेगेटिव पॉइंट्स बताए.

Brahmastra Review: यूट्यूबर मोहित ने फिल्म के बारे में पाज़िटिव बातों को बताया है और फिल्म की कमियों को भी उजागर किया है. उन्होंने कहा, “ब्रह्मास्त्र मेरे लिए एक विसुअल स्पेक्टेकल (दृश्य तमाशा) है .. अच्छा लिखा .. अच्छी तरह से निर्देशित .. बस संवाद (Dialogue) कर्कश महसूस होता है .. लेकिन कुल मिलाकर यह कुछ ऐसा है जिसे आपको सिनेमाघरों में अनुभव करने की आवश्यकता है .. संगीत, कहानी, वीएफएक्स .. सब कुछ बचाता है.” उन्होंने आगे लिखा, “हालांकि फिल्म को 30 मिनट कम रखा जा सकता था और फिल्म में गानों को कम किया जा सकता था.”

यह भी पढ़ें: Brahmastra Day 1 Box Office Collection Prediction, Advance Booking and Show Occupancy

एक अन्य यूट्यूबर बादल ने ब्रह्मास्त्र के बारे में रिव्यू देते हुए लिखा, “फिल्म में कुछ खामियाँ है, फिल्म लव स्टोरी पर अधिक केंद्रित की गई है.”

Brahmastra Review: एक ट्विटर यूजर ने फिल्म के बारे में अपना अनुभव बताते हुए कहा कि, “पूरी फालतू मूवी है, फिल्म का कोई प्लॉट नहीं है. फिल्म में कई सारे किरदार थोपे हुए लगते है. वीएफएक्स अपने खराब स्तर पर है अगर उन्हे फिल्म बनानी नहीं आती है तो बॉलीवुड का मजाक क्यों बना रहे है.”

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “यह फिल्म DISASTER की पहचान है। भयानक वीएफएक्स और निर्देशन, एक भी दृश्य रोंगटे खड़े नहीं करता है बल्कि यह आपको पूरे समय में सिरदर्द देने के लिए बाध्य है। फिल्मोग्राफी पर एक धब्बा।”

यह भी पढ़ें: Brahmastra Day 1 Box Office Collection Prediction, Advance Booking and Show Occupancy

 Brahmastra Part One: Shiva
(2022) on IMDb

आपने यह खबर पढ़ी है हिन्दी न्यूज वेबसाईट news2know.in पर। यह स्टोरी जरूर शेयर करें।

- Advertisement -

Latest News

- Advertisement -

Latest Articles