EntertainmentMovie ReviewLiger Movie Review in Hindi: Vijay Deverakonda की नई फिल्म लाईगर को दर्शकों से मिल रही मिलिजुली प्रतिक्रिया

Liger Movie Review in Hindi: Vijay Deverakonda की नई फिल्म लाईगर को दर्शकों से मिल रही मिलिजुली प्रतिक्रिया

Liger Movie Review in Hindi: Vijay Deverakonda की नई फिल्म लाईगर को दर्शकों से मिल रही मिलिजुली प्रतिक्रिया: विजय देवेरकोंडा और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म लाईगर 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है. लाईगर फिल्म को दर्शकों से मिलिजुली प्रतिक्रिया मिल रही है.

Liger Movie Story in Hindi: लाईगर (Vijay Deverakonda) MMA (Mixed Martial Arts) सीखने के लिए अपनी माँ बालमनी (Ramya Krishnan) के साथ करीमनगर से मुंबई आता है. MMA फाइटर बनना लाईगर का सपना होता है. मुंबई में लाईगर को एक कोच मिल जाता है और वह प्रशिक्षण शुरू कर देता है. लाईगर की माँ बालमनी उसे लड़कियों से दूर रहने और प्यार में न पड़ने की चेतावनी दी लेकिन लाईगर को तान्या (Ananya Panday) से प्यार हो जाता है. प्यार और ट्रैनिंग के साथ-साथ लाईगर की राष्ट्रीय चैम्पीयन से अंतर्राष्ट्रीय चैम्पीयन बनने की कहानी है लाईगर मूवी।

Liger Movie Review

लाईगर फिल्म एक एक्शन स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. फिल्म के लीड रोल में विजय देवेरकोंडा अपने केरेक्टर के साथ न्याय करने में सफल हुए है. विजय देवेरकोंडा का लाईगर फिल्म में एक मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स एसपिरेन्ट की भूमिका में प्रदर्शन आपकी आँखों को भाता है. उनके एक्शन सीक्वेन्स बेहतरीन है. फिल्म एक्शन कोरिओग्राफी का बेहतरीन नमूना पेश करती है.

लाईगर फिल्म के गाने आकर्षक लगते है और बैकग्राउंड म्यूजिक आपको फिल्म के दौरान रोमांचित करता है लेकिन एक अंतराल के बाद यह दर्शकों पर प्रभाव डालने में नाकामयाब साबित होता हुआ दिखता है. फिल्म में लीड केरेक्टर लाईगर के साथ अनन्या पांडे का किरदार तान्या, फिल्म में जबरदस्ती डाले हुए सीन का अहसास करता है. फिल्म में लाईगर की माँ का किरदार बालमनी को राम्य कृष्णन को हमेशा की तरह बेहतरीन तरीके से परदे पर दिखाने में कामयाब रही है.

फिल्म में विजय देवेरकोंडा का प्रदर्शन और उनकी स्क्रीन उपस्थिति आपको अच्छा महसूस करवाती है. लेकिन फिल्म की कहानी आपको इतना इम्प्रेस नहीं कर पाती है. फिल्म में एक्शन कोरिओग्राफी आपको बीच-बीच में रोमांचित करती है लेकिन फिल्म में जबरदस्ती डाले गए डियलॉग और कई दृश्य आपको फिल्म से कनेक्ट करने में कामयाब नहीं होते है.

Liger Movie Public Review

लाईगर मूवी को सोशल मीडिया यूजर्स से मिलिजुली प्रतिक्रिया आ रही है. विजय देवेरकोंडा के फेन्स को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “एक फिल्म जिसमें सभ्य होने की क्षमता थी, वह बेकार लेखन और क्रिन्ज योग्य दृश्यों से बर्बाद हो जाती है. VD (Vijay Deverakonda) ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की और उनका बॉडी ट्रांन्स्फॉर्मेशन बहुत अच्छा है लेकिन उनका हकलाना कष्टप्रद है। हीरोइन का ट्रैक लाजवाब है। कुछ लम्हों के सिवा और कुछ कहने को नहीं।”

एक अन्य ट्विटर यूजर ने फिल्म के बारे में लिखा, “To.. To.. Torture. एक फिल्म के लिए ऐसा व्यर्थ मौका जिसे अच्छी हाइप मिली। इसके लिए बस एक अच्छी बातचीत की जरूरत थी”

आपने यह खबर पढ़ी है हिन्दी न्यूज वेबसाईट news2know.in पर। यह स्टोरी जरूर शेयर करें।

- Advertisement -

Latest News

- Advertisement -

Latest Articles

Liger Movie Review in Hindi: Vijay Deverakonda की नई फिल्म लाईगर को दर्शकों से मिल रही मिलिजुली प्रतिक्रिया Liger Movie Review in Hindi: Vijay Deverakonda की नई फिल्म लाईगर को दर्शकों से मिल रही मिलिजुली प्रतिक्रिया: विजय देवेरकोंडा और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म लाईगर 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है. लाईगर फिल्म को दर्शकों से मिलिजुली प्रतिक्रिया...