Follow us on:

Wednesday, August 10, 2022
SportsCricketHardik Pandya: क्या हार्दिक पंड्या ने कप्तान रोहित शर्मा को गली दी? जाने वायरल विडिओ का सच

Hardik Pandya: क्या हार्दिक पंड्या ने कप्तान रोहित शर्मा को गली दी? जाने वायरल विडिओ का सच

हार्दिक पंड्या का मैच के दौरान एक विडिओ वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि हार्दिक, रोहित शर्मा को गाली दे रहे है।

Trending

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली गई 3 मैचों की T20 शृंखला को भारत ने 2-1 से अपने नाम कर ली है। आखरी मैच में इंग्लैंड 17 रनों से जीत गई। इसी बीच हार्दिक पंड्या को लेकर सोशल मीडिया पर एक विडिओ वायरल हो रहा है। 10-15 सेकंड के इस विडिओ के माध्यम से फेन्स ये दावा कर रहे है कि फील्डिंग के दौरान हार्दिक पंड्या ने कप्तान रोहित शर्मा को गाली दी है। आईए जानते है इस वायरल विडिओ की सच्चाई.

वायरल हो रहा पंड्या का ये वीडियो

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए दूसरे टी20 मैच के बाद हार्दिक पंड्या का विडियो वायरल हो रहा है। फेन्स का दावा है कि हार्दिक पंड्या ने रोहित शर्मा को गाली दी है हालांकि विडिओ में आवाज साफ सुनाई नहीं दे रही है। इस विडिओ में फील्डिंग को लेकर बातचीत हो रही है, जिसमें हार्दिक कहते हुए नजर आ रहे है कि डीआरएस लेते समय उनसे पूछा जाए क्योंकि वो बोलिंग कर रहे थे। यह ऑडिओ स्टम्प के माइक से रिकार्ड हुआ था। हालांकि इसमें आवाज और गाली साफ सुनाई नहीं दे रही है।

यह विडिओ वायरल होने के बाद फेन्स ने हार्दिक पंड्या को घमंडी कहा है और सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोलिंग कर रहे है। इसके साथ ही #HardikPandya और #HardikAbusedRohit हैशटैग भी ट्रेंड कर रहे है।

हार्दिक पटेल की टीम इंडिया में वापसी

हार्दिक पंड्या ने लंबे समय बाद टीम इंडिया में वापसी की है। चोटों की वजह से आराम कर रहे हार्दिक पंड्या ने आईपीएल में अपनी कप्तानी के साथ बैटिंग-बोलिंग का लोहा मनवाया था। हार्दिक पंड्या T20 वर्ल्डकप के बाद से टीम इंडिया में ऐब्सेन्ट थे। हार्दिक पंड्या ने आयरलैंड के खिलाफ भारत की कप्तानी की थी। वहीं भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए शुरुआती 2 टी20 मैचों में हार्दिक पंड्या का अच्छा प्रदर्शन रहा।

भारत और इंग्लैंड टी20 सीरीज 2-1 से भारत ने अपने नाम कर ली। भारत ने पहला और दूसरा मैच क्रमशः 50 और 49 रनों से जीता लेकिन तीसरा मैच में इंग्लैंड ने 17 रनों से जीत दर्ज की।

आपने यह खबर पढ़ी है हिन्दी न्यूज वेबसाईट news2know.in पर। यह स्टोरी जरूर शेयर करें।

Related Stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Article