Follow us on:

Monday, May 23, 2022
HomeCricketIPLDC vs RR Dream11 Prediction, Fantasy Cricket Tips, Dream11 Team, My11Circle Team,...

DC vs RR Dream11 Prediction, Fantasy Cricket Tips, Dream11 Team, My11Circle Team, Playing XI, Pitch Report For TATA IPL 2022 Match 34

DC vs RR
DC vs RR – TATA IPL 2022 Match 34

DC vs RR Dream11 Prediction, Fantasy Cricket Tips, Dream11 Team, My11Circle Team, Playing XI, Pitch Report – Tata IPL 2022: आज शाम 7.30 बजे मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर दिल्ली केपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स की टीमें इस आईपीएल का 34वां मैच खेलेंगी। पहले यह मैच पुणे में खेला जाने वाले था परंतु कोविड केस के चलते इस मैच का वेन्यू बदलकर वानखेड़े स्टेडियम रखा गया है।

DC vs RR TATA IPL 2022 Match Details:

टाटा आईपीएल 2022 का 34वां मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर दिल्ली और राजस्थान के बीच खेला जाएगा। यह मैच शाम 7.30 बजे (भारतीय समय अनुसार) से शुरू होगा। मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स और Disney+Hotstar पर देखने को मिलेगा।

सभी Dream11 टिप्स और फेंटसी क्रिकेट टीम के लिए हमारा Telegram Channel को जॉइन कर लें। जिससे आप आईपीएल 2022 से जुड़ी सभी खबरें एक ही जगह देख सकें।

  • Match: DC vs RR, 34th Match, Indian Premier League 2022
  • Date & Time: Friday, 22 April 2022 & 7.30 PM (IST)
  • Venue: Wankhede Stadium, Mumbai

DC vs RR TATA IPL 2022 Match 34 Preview:

आज टाटा आईपीएल 2022 के 34वें मैच के लिए दिल्ली केपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला होने जा रहा है। ये दोनों टीमें अपना पिछला मैच जीती हुई है, दिल्ली केपिटल्स ने पंजाब को और राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को हराया था। वहीं पॉइंट्स टेबल की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स 6 मैचों में से 4 मैच जीतकर तीसरे नंबर पर है वहीं दिल्ली केपिटल्स 6 मैच में से 3 मैच जीतकर 6वें नंबर है।

अपने पिछले मैचों में दोनों ही टीमों ने अच्छा प्रदर्शन दिखाया था. दिल्ली केपिटल्स ने पंजाब किंग्स को सिर्फ 115 रनों पर समेट दिया और 10.3 ओवरों में ही लक्ष्य को प्राप्त कर लिया, जिसमें डेविड वॉर्नर ने 60 रन और पृथ्वी शॉ ने 41 रन बनाए। वहीं पहले बेटिंग करने वाली टीम राजस्थान रॉयल्स के जॉस बटलर ने 103 रनों की पारी खेली जबकि टारगेट का पीछा करने वाली टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के 5 विकेट लेकर यूज़वेन्द्र चहल मेन ऑफ थे मैच बने।

इस सीजन में दिल्ली केपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच यह पहला मुकाबला होने वाला है। दोनों टीमों ने आईपीएल के इतिहास में एक-दूसरे के खिलाफ 24 मैच खेले है, जिनमें से दिल्ली केपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स दोनों ने 12-12 मैच जीते है।

DC vs RR, Match 34 Pitch Report:

वानखेड़े स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों को आजमाने के लिए बेहतर बिच है जिसपर बेट्समेन खूब रन बनाने का प्रयास करते है। इस मैदान में पिछला मैच शनिवार को दिल्ली और बैंगलोर के बीच खेल गया था और जितने वाली टीम ने 189 रन बनाए थे। इसके अलावा इस मैदान पर स्पिनर महत्वपूर्ण भूमिका निभाते है। इस मैच में दोनों ही टीम के पास यूजवेन्द्र चहल और कुलदीप यादव के रूप में शानदार स्पिनर मौजूद है। टॉस जितने वाली टीम प्रायः की भांति गेंदबाजी करने का फैसला कर सकती है।

DC vs RR, Match 34 Probable Playing 11:

Delhi Capitals

पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, ऋषभ पंत (c & wk), रोवमैन पॉवेल, ललित यादव, सरफराज खान, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मुस्तफिजुर रहमान, खलील अहमद।

Rajasthan Royals

जोस बटलर, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (c & wk), करुण नायर, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, ओबेद मैककॉय, युजवेंद्र चहल।

Top Picks For DC vs RR Dream11 Team:

डेविड वॉर्नर दिल्ली कैपिटल्स के बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं। इस सीजन के चार मैचों में 3 अर्धशतक लगा चुके है। डेविड वॉर्नर दिल्ली के लिए ओपनिंग करते है और 15-16 ओवरों तक मैदान में डेट रहते है। तथा पिछले दो मैच में दिल्ली केपिटल्स को जीताने में अहम भूमिका निभाई है।

पृथ्वी शॉ दिल्ली कैपिटल्स के बाएं हाथ के बल्लेबाज है। ये अपनी टीम के लिए मौजूदा प्रमुख रन-स्कोरर है। पृथ्वी शॉ भले ही जल्दी आउट हो जा रहे है लेकिन अपनी इनिंग में 30 या 40 से ज्यादा रन बना लेते है। उन्होंने इस सीजन के 6 मैचों में 36.16 के औसत और 170.86 के स्ट्राइक रेट से 2 अर्धशतकों सहित कुल 217 रन बनाए हैं।

ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के बाएं हाथ के विकेटकीपर-बल्लेबाज हैं। उन्होंने इस टूर्नामेंट में अब तक 144 रन बनाए हैं। और इस मैच में 40 से ज्यादा रन बना सकते है।

जोस बटलर राजस्थान रॉयल्स के दाएं हाथ के विकेटकीपर-बल्लेबाज हैं। उन्होंने इस टूर्नामेंट में अब तक 375 रन बनाए हैं और ऑरेंज कैप होल्डर की रेस में नंबर 1 पर बने हुए है।

युजवेंद्र चहल राजस्थान रॉयल्स के दाएं हाथ के बल्लेबाज और दाएं हाथ के लेग ब्रेक गेंदबाज हैं। वानखेड़े के मैदान पर इनकी स्पिन बोलिंग अच्छे विकेट ले सकती है। उन्होंने इस टूर्नामेंट में अब तक 17 विकेट लिए हैं।

कुलदीप यादव दिल्ली केपिटल्स के बाएं हाथ के स्पिनर है। कुलदीप अपने आखरी मैच में 4 ओवरों में मात्र 24 रन देकर प्लेयर ऑफ द मैच बने थे। इस टूर्नामेंट में दिल्ली के लिए 6 मैचों में 13 विकेट लेकर पर्पल कैप होल्डर की रेस में दूसरे नंबर पर है।

DC vs RR Dream11 Fantasy Cricket Team 1:

Wicket Keeper: Jos Buttler (c), Sanju Samson

Batsman: David Warner (vc), Shimron Hetmyre, Prithvi Shaw

All-rounder: Ravichandran Ashwin

Bowler: Yuzvendra Chahal, Kuldeep Yadav, Shardul Thakur, Trent Boult

DC vs RR Dream11 Fantasy Cricket Team 2:

Wicket Keeper: Jos Buttler, Sanju Samson

Batsman: David Warner (vc), Prithvi Shaw, Devdutt Padikkal (c)

All-rounder: Ravichandran Ashwin

Bowler: Yuzvendra Chahal, Kuldeep Yadav, Shardul Thakur, Trent Boult

नोट: आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें, वहाँ हर मैच की अपडेटेड फैंटेसी टीमें और प्लेइंग इलेवन उपलब्ध करवाई जाती है। टॉस होने के बाद अपनी टीम जरूर चेंज कर लें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Article

- Advertisement -

Explore More

- Advertisement -