Karthikeya 2 Hindi Trailer Out Now, Movie will be releasing on 13th August

By N2K Staff

Follow Us

Karthikeya 2 Hindi Trailer Out Now, Movie will be releasing on 13th August: तेलुगु फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ का हिन्दी ट्रैलर रिलीज कर दिया गया है. कार्तिकेय 2 का हिन्दी ट्रैलर 08 अगस्त को 11 बजकर 10 मिनट पर यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. कार्तिकेय 2 मूवी एक मिस्टिक हिस्ट्री बेस्ड भगवान कृष्ण की द्वारिका नगरी के रहस्यों को उजागर करने वाली कहानी पर आधारित है. कार्तिकेय 2 फिल्म 13 अगस्त 2022 को पूरे भारत में पेन इंडिया लेवल पर रिलीज की जाएगी.

कार्तिकेय 2 फिल्म में मुख्य भूमिका में निखिल सिद्धार्थ और अनुपमा परमेश्वरन है. कार्तिकेय 2 मूवी में अनुपम खेर, आदित्य सांतनु, विवा हर्षा, श्रीनिवासा रेड्डी और सत्या ने भी काम किया है. कार्तिकेय 2 मूवी कार्तिकेय ‘1’ का सीक्वल है. आपको बता दें की कार्तिकेय 1 और कार्तिकेय 2 की कहानी बिल्कुल अलग है. अगर आप कार्तिकेय 1 बिना देखे ही कार्तिकेय 2 फिल्म देखते है तो आप स्टोरी में कुछ भी मिस नहीं करेंगे.

कार्तिकेय 2 फिल्म को चंदू मोंदेती ने लिखा और डायरेक्ट किया है. फिल्म का प्रोडक्शन अभिषेक अगरवाल आर्ट्स ने किया है. और म्यूजिक काला भैरवा ने दिया है. यह फिल्म तेलुगु के अलावा तमिल, मलयालम और हिन्दी भाषा में भी 13 अगस्त 2022 को रिलीज की जा रही है.

लाल सिंह चड्डा और रक्षा बंधन के साथ होगा क्लैश

तेलुगु फिल्म कार्तिकेय 2 का बॉलीवुड फिल्म का अक्षय कुमार स्टारर रक्षा बंधन और आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्डा के साथ क्लैश होगा. रक्षा बंधन फिल्म और लाल सिंह चड्डा फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज हो रही है और कार्तिकेय 2 काफी पोस्टपॉण्ड डेट्स के बाद 13 अगस्त 2022 को रिलीज हो रही है. कार्तिकेय 2 का तेलुगु ट्रैलर दो दिन पहले रिलीज किया गया था. कार्तिकेय 2 हिन्दी ट्रैलर आज 11 बजकर 10 मिनट पर रिलीज कर दिया गया है.

Karthikeya 2 Movie

Movie Name: Karthikeya 2
Director: Chandoo Mondeti
Cast: Nikhil Siddharth, Anupama Parameswaran, Anupam Kher, Adithya Santanu, Srinivasa Reddy, Viva Harsha, Satya
Written By: Chandoo Mondeti
Produced By: Abhishek Agarwal Arts, TG Vishwa Prasad
Music By: Kaala Bhairava
Release Date: 13 August 2022 (India)

Karthikeya 2 Hindi Trailer

Karthikeya 2 Movie हिन्दी में कब रिलीज होंगी?

कार्तिकेय 2 मूवी हिन्दी में और अन्य भाषाओं में 13 अगस्त 2022 को रिलीज होगी।

Karthikeya 2 Hindi Trailer कब रिलीज होगा?

कार्तिकेय 2 मूवी का हिन्दी ट्रैलर अभिषेक अगरवाल आर्ट्स यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है।

Share This Article