Cricket NewsJonny Bairstow Injury: जॉनी बेयरस्टोव गोल्फ खेलते समय हुए चोटिल, T20 वर्ल्डकप से हुए बाहर

Jonny Bairstow Injury: जॉनी बेयरस्टोव गोल्फ खेलते समय हुए चोटिल, T20 वर्ल्डकप से हुए बाहर

Jonny Bairstow Injury: इंग्लैंड के क्रिकेटर जॉनी बेयरस्टोव (Jonny Bairstow) सितंबर 2 को गोल्फ खेलते हुए लगी चोट के कारण साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे इंग्लैंड के तीसरे टेस्ट और अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले क्रिकेट वर्ल्डकप से बाहर हो गए है. 7 सितंबर को साउथ अफ्रीका के साथ इंग्लैंड के तीसरे टेस्ट मैच में बेयरस्टोव की जगह बेन डकेट (Ben Duckett) को टीम में शामिल किया गया है.

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने एक बयान में कहा है कि जॉनी बेयरस्टोव को फ्रीक एक्सीडेंट में Lower Limb में चोट लगी है. बोर्ड ने कहा, “बेयरस्टोव को लीड्स में गोल्फ खेलने के दौरान एक फ्रीक एक्सीडेंट में लोअर लिम्ब में चोट लगी थी, वह चोट की गंभीरता को जानने के लिए अगले सप्ताह विशेषज्ञ को देखेंगे.”

साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच 7 सितंबर को खेल जाएगा, जिसमें बेयरस्टोव की जगह बेन डकेट को टीम में लिया गया है. ईसीबी ने एक बयान में कहा कि, “एक और घोषणा की जाएगी कि आईसीसी पुरुष टी20 वर्ल्डकप टीम में बेयरस्टोव की जगह कौन लेगा.”

जॉनी बेयरस्टोव ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है कि, “दुर्भाग्य से मैं निकट भविष्य में सभी खेलों/दौरों के लिए अनुपलब्ध होने जा रहा हूं। इसका कारण यह है कि मैंने अपने निचले पैर को एक आकस्मिक दुर्घटना में घायल कर दिया है और इसके लिए ऑपरेशन की आवश्यकता होगी.”

“चोट तब लगी जब मैं आज सुबह गोल्फ कोर्स पर फिसल गया। मैं हतप्रभ हूं और ओवल में इस सप्ताह के लिए सभी को शुभकामनाएं देना चाहता हूं, सबसे पहले और लड़कों को जो टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया जा रहे हैं। बिल्कुल निराश!! Will be back,” खिलाड़ी ने कहा.

जॉनी बेयरस्टोव के चोट के कारण इंग्लैंड क्रिकेट टीम को काफी झटका लगा है, जब बेयरस्टोव इस वर्ष के टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी है. उन्होंने 2022 में खेले गए टेस्ट मैचों में छह शतकों के साथ 1000 से अधिक रन बनाए है. इंग्लैंड टीम को अब अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी20 वर्ल्डकप के लिए बेयरस्टोव का विकल्प तलाशना होगा.

आपने यह खबर पढ़ी है हिन्दी न्यूज वेबसाईट news2know.in पर। यह स्टोरी जरूर शेयर करें।

- Advertisement -

Latest News

- Advertisement -

Latest Articles