WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Swati Maliwal: स्वाती मलीवाल के सवाल पर चुप रहे केजरीवाल, संजय सिंह बीजेपी पर लगाने लगे आरोप

By News2Know Staff

Follow Us

गुरुवार सुबह यूपी की राजधानी लखनऊ में सपा-आप की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई. इसमें आप (AAP) संयोजक अरविंद केजरीवाल और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बातचीत की और लोकसभा चुनाव में इंडिया ब्लॉक की जीत का दावा किया. हालांकि, जब राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) से इस बदलाव के बारे में पूछा गया तो अखिलेश यादव ने यह कहकर इसे टाल दिया कि और भी कई अहम मुद्दे हैं. वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पूरी तरह से चुप रहे. उसने कुछ कहा नहीं।

इसी बीच आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने माइक संभाला और बीजेपी पर ही नकारात्मक सवाल दाग दिए. मणिपुर से लेकर कर्नाटक तक सेक्स स्कैंडल में फंसे प्रज्वल रेवन्ना के मामले में संजय सिंह ने बीजेपी से जवाब मांगा है.

संजय सिंह ने कहा- राजनीतिक खेल नहीं खेलना चाहिए

संजय सिंह ने कहा, आम आदमी पार्टी हमारा परिवार है. पार्टी ने अपना पक्ष रख दिया है. हमने देश में जो भी मुद्दे उठाए हैं उन पर पीएम और बीजेपी को जवाब देना चाहिए. संजय ने कहा, स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर बीजेपी को जवाब देना चाहिए. जब स्वाति पहलवानों से मिलने जंतर-मंतर गईं तो उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया। बीजेपी को इस पर जवाब देना चाहिए. स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर संजय सिंह ने कहा, इस मामले में राजनीतिक खेल नहीं खेलना चाहिए. मणिपुर मुद्दे पर बीजेपी को जवाब देना चाहिए.

संजय सिंह ने कहा कि मणिपुर में जो हुआ उसे देखकर पूरा देश दुखी है. लेकिन पीएम मोदी इस मुद्दे पर चुप रहे. प्रज्वल रेवन्ना ने हजारों महिलाओं के साथ बलात्कार किया, लेकिन पीएम मोदी प्रज्वल रेवन्ना के लिए वोट मांग रहे थे। जब हमारे पहलवान जंतर-मंतर पर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे, तब तत्कालीन डीसीडब्ल्यू प्रमुख स्वाति मालीवाल को पुलिस ने पीटा था। इन मुद्दों पर पीएम मोदी चुप रहे. AAP हमारा परिवार है और हमने स्पष्ट बयान दिया है। मेरे द्वारा बताए गए इन सभी मुद्दों पर बीजेपी और पीएम मोदी को जवाब देना चाहिए. स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर राजनीति नहीं की जानी चाहिए.

Tags

Share This Article
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
- Advertisement -

टॉप न्यूज