WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मार्केट में तहलका मचाने Motorola लाया है ये धमाकेदार फोन, कैमरा है कमाल, कीमत मात्र 21,000 रुपये

By News2Know Staff

Follow Us

Motorola Edge 50 Fusion: Motorola ने आज भारत में एक नया स्मार्टफोन Motorola Edge 50 Fusion लॉन्च किया है। पिछले कुछ वर्षों में कंपनी ने भारतीय बाजार में अपने लिए एक खास जगह बनाई है और अक्सर प्रभावशाली स्मार्टफोन और प्रतिस्पर्धी कीमतों के साथ पेश किया है। नवीनतम मोटोरोला एज 50 फ्यूज़न फोन की कीमत प्रभावी रूप से 20,999 रुपये से शुरू होती है। लॉन्च से पहले ही फोन की कई जानकारियां आधिकारिक कर दी गई थीं। मोटो एज 50 फ्यूज़न (Moto Edge 50 Fusion) स्नैपड्रैगन 7एस जेन 2 प्रोसेसर पर चलता है और स्लीक डिज़ाइन के साथ आता है।

Motorola Edge 50 Fusion Price and Specs

मोटोरोला एज 50 फ्यूज़न तीन रंग विकल्पों में उपलब्ध है – मार्शमैलो ब्लू वेगन लेदर फिनिश, हॉट पिंक इन वेगन साबर फिनिश और फॉरेस्ट ब्लू PMMA(ऐक्रेलिक ग्लास) फिनिश में। यह स्मार्टफोन 22 मई को दोपहर से फ्लिपकार्ट, मोटोरोला की वेबसाइट और रिलायंस डिजिटल सहित प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसके अलावा, फोन दो स्टोरेज वेरिएंट, 8GB+128GB और 12GB+256GB में उपलब्ध है.

यह भी पढ़ें: Google Pixel 8a गूगल ने पिक्सल की बजट सीरीज का नया फोन किया लॉन्च, प्राइज देखकर उड़े होश

Motorola Edge 50 Fusion Price in India: कीमत की बात करें तो 8GB+128GB वेरिएंट की कीमत 22,999 रुपये है। हालाँकि, फोन ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड उपयोगकर्ताओं के लिए 2,000 रुपये का बैंक ऑफर के साथ 20,999 रुपये में आपका हो सकता है। इसके अलावा, अगर आप फ्लिपकार्ट के जरिए फोन खरीदते हैं, तो आपको किसी भी पुराने फोन के लिए 2,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल सकता है।

12GB + 256GB वेरिएंट के लिए, फोन की कीमत 24,999 रुपये है, लेकिन अगर आप विशेष ऑफर का लाभ उठाते हैं तो यह 22,999 रुपये में आपका हो सकता है।

Motorola Edge 50 Fusion Specifications

डिजाइन के मामले में, मोटोरोला एज 50 फ्यूज़न प्रीमियम बिल्ड क्वालिटी के साथ एक स्लीक फॉर्म फैक्टर में आता है। फोन की प्रोफाइल पतली 7.9 मिमी है और इसका वजन केवल 175 ग्राम है, जो इसे अपनी श्रेणी में सबसे हल्के में से एक बनाता है। फोन में एक एकीकृत कैमरा हाउसिंग के भीतर एक डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जो मोटोरोला के सिग्नेचर एंडलेस एज डिज़ाइन को प्रदर्शित करता है। उपयोगकर्ता बैक पैनल के लिए दो फिनिश के बीच चयन कर सकते हैं: वेगन लेदर या PMMA, विभिन्न शैली प्राथमिकताओं को पूरा करते हुए।

Motorola Edge 50 Fusion Display

डिस्प्ले की बात करें तो मोटोरोला एज 50 फ्यूज़न में 6.7 इंच का FHD 3D कर्व्ड pOLED डिस्प्ले है। 144Hz की उच्च ताज़ा दर और 1,600 निट्स की चरम चमक के साथ, उपयोगकर्ता जीवंत रंगों और सहज बदलाव के साथ इमर्सिव विजुअल की उम्मीद कर सकते हैं। डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 द्वारा सुरक्षित किया गया है।

Motorola Edge 50 Fusion Processor

मोटो एज 50 फ्यूज़न स्मार्टफोन नवीनतम क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 चिपसेट द्वारा संचालित है, जो निर्बाध प्रदर्शन और कुशल मल्टीटास्किंग का वादा करता है। एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाला, डिवाइस तीन साल के ओएस अपग्रेड और चार साल के सुरक्षा अपडेट के वादे के साथ एक सहज और सहज उपयोगकर्ता अनुभव सुनिश्चित करता है। उल्लेखनीय सॉफ्टवेयर सुविधाओं में मोटो कनेक्ट, मोटो सिक्योर, फैमिली स्पेस, पीसी सपोर्ट और बहुत कुछ शामिल हैं, जो डिवाइस की बहुमुखी प्रतिभा और कार्यक्षमता को बढ़ाते हैं।

Motorola Edge 50 Fusion Camera

कैमरे की बात करें तो, फोन OIS सपोर्ट के साथ 50MP Sony-Lytia 700C प्राइमरी सेंसर और 13MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ आता है। इसके अतिरिक्त, डिवाइस में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32MP का सेल्फी शूटर की सुविधा होगी।

Motorola Edge 50 Fusion Battery

बैटरी के मामले में, मोटोरोला एज 50 फ्यूज़न 68W टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ जोड़ी गई 5,000mAh की बैटरी पर चलता है। इसके अलावा, डिवाइस IP68 रेटिंग के साथ आता है, जो पानी और धूल के खिलाफ प्रतिरोध सुनिश्चित करता है – एक ऐसी सुविधा जो इसकी स्थायित्व और विश्वसनीयता को बढ़ाने का वादा करती है।

लॉन्च के बारे में बात करते हुए, मोटोरोला इंडिया के प्रबंध निदेशक, श्री टीएम नरसिम्हन ने कहा, “हम मोटोरोला एज 50 फ्यूजन को पेश करते हुए रोमांचित हैं, जो हमारे मूल्यवान ग्राहकों को अत्याधुनिक तकनीक और अभिनव समाधान प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। हमारा ध्यान सार्थक नवाचार प्रदान करने की दिशा में एज 50 फ्यूज़न का असाधारण कैमरा और अभूतपूर्व डिजाइन प्रतिबिंबित होता है क्योंकि यह स्मार्टफोन उद्योग में उत्कृष्टता के लिए एक नया मानक स्थापित करता है। हमें विश्वास है कि एज 50 फ्यूज़न हमारी अपेक्षाओं से अधिक होगा और उपभोक्ताओं पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ेगा मोबाइल प्रौद्योगिकी के भविष्य को आकार देना जारी रखें।”

Tags

Share This Article
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
- Advertisement -

टॉप न्यूज