WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Delhi: दिल्ली के तिलक नगर में पुलिस और बदमाशों के बीच धुंआधार फ़ाइरिंग, एक बदमाश ‘अजय उर्फ गोली’ ढेर

By News2Know Staff

Follow Us

Delhi: राजधानी दिल्ली के तिलक नगर में अंधाधुंध फायरिंग करने वाले एक शूटर को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और बदमाशों के बीच देर रात भलस्वा डेयरी इलाके में जबरदस्त मुठभेड़ हुई. इस दौरान दोनों ओर से जमकर गोलीबारी हुई और पुलिस ने एक अपराधी को मार गिराया.

पुलिस के मुताबिक, एक बदमाश को कई गोलियां लगीं, जिसके बाद पुलिस टीम उसे अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मारे गए अपराधी की पहचान शूटर अजय उर्फ ‘गोली’ के रूप में हुई है. हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला अजय उर्फ ‘गोली’ दिल्ली पुलिस को वांछित था और उसने 6 मई को दिल्ली के तिलक नगर इलाके में कई राउंड फायरिंग की थी.

यह भी पढ़ें: स्वाती मालीवाल की FIR के बाद पुलिस की 10 टीमें आरोपी विभव की तलाश में, आज होगी NCW में सुनवाई

अजय उर्फ गोली हिमांशु भाऊ का था शूटर

अजय उर्फ गोली हिमांशु भाऊ का शूटर था जो भारत से भागकर पुर्तगाल में बैठा था. जिस जगह पर मुठभेड़ हुई वहां का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें एक कार और स्कॉर्पियो आपस में टकराती नजर आ रही हैं. मौके पर कई पुलिसकर्मी भी नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि 6 मई को दिल्ली के तिलक नगर में दो शूटरों ने 15 से ज्यादा गोलियां चलाई थीं. इस दौरान किसी की मौत नहीं हुई. लेकिन, इस दौरान शोरूम में शीशा टूटने से चार लोग घायल हो गये. सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ के दौरान गैंगस्टर हिमांशु भाऊ का नाम सामने आया था.

कार शोरूम पर फायरिंग

इस मामले में पुलिस एक शूटर को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. हरियाणा के एक शूटर की पहचान सन्नी गुर्जर के रूप में हुई है, जो विदेश में बैठे एक कुख्यात गैंगस्टर के सीधे संपर्क में था. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बताया कि 3 शूटर बाइक पर आए थे. एक आरोपी केतन को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह बाइक पर दो शूटरों को लेकर आया था।

यह घटना उस दिन हुई जब बीजेपी नेता विकास त्यागी (Vikas Tyagi) अपने बेटे को जन्मदिन पर गिफ्ट देने के लिए कार खरीदने आए थे. घटना की जानकारी मिलते ही दिल्ली पुलिस भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंची और इलाके को चारों तरफ से घेर लिया. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. इस मामले पर डीसीपी विचित्र वीर ने कहा कि कुछ बदमाशों ने कार शोरूम पर फायरिंग की. गोली शोरूम में लगे शीशे पर लगी और वहां मौजूद करीब चार लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Tags

Share This Article
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
- Advertisement -

टॉप न्यूज