WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

UP: नोएडा में तेज रफ्तार BMW ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, 2 यात्रियों की मौत, 3 की हालत गंभीर

By News2Know Staff

Follow Us

Uttar Pradesh: दिल्ली NCR के नोएडा में गुरुवार सुबह एक तेज रफ्तार BMW ने ई-रिक्शा को भयंकर तरीके से टक्कर मार दी. इस हादसे में दो सवारियों की मौत हो गई. वहीं, तीन लोग घायल हो गये. पुलिस की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिवारों पर एकाएक दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।

पुलिस ने बताया कि ई-रिक्शा पर सवार दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि तीन अन्य को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. BMW ड्राइवर को पकड़ लिया गया है.

नोएडा पुलिस के मुताबिक, जिस लग्जरी कार से हादसा हुआ उसमें सवार दो लोगों को हिरासत में ले लिया गया है, जबकि उनका तीसरा साथी फरार है. पुलिस प्रवक्ता ने बताया- ”सुबह करीब छह बजे ई-रिक्शा सिटी सेंटर से 12-22 चौक की ओर जा रहा था. ई-रिक्शा में ड्राइवर समेत पांच लोग सवार थे. जब ई-रिक्शा सुमित्रा हॉस्पिटल के पास था , a तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू ने ई-रिक्शा को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे दो लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।”

पुलिस ने घटना में मृतकों की पहचान 50 वर्षीय मोहम्मद मुस्तफा और 25 वर्षीय रश्मी के रूप में की है, जो नोएडा मेट्रो अस्पताल में स्टाफ नर्स के रूप में काम करते थे। हादसे की सूचना मिलने के बाद मृतकों के परिजनों पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा.

पुलिस ने घायलों की पहचान ई-रिक्शा चालक 45 वर्षीय राजेंद्र, 27 वर्षीय पवन और 20 वर्षीय सूरजपुर के रूप में की है। वहीं, पकड़े गए बीएमडब्ल्यू सवार युवकों के नाम तुषार कुमार और आदि बत्रा हैं।

ये दोनों सेक्टर 41 के रहने वाले हैं और हादसे के वक्त बीएमडब्ल्यू में थे। उसे स्थानीय सेक्टर-24 पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने हिरासत में ले लिया है. हादसे के बाद कार में उनके साथ मौजूद तीसरा शख्स अमन सिसौदिया मौके से भाग गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि वह भी सेक्टर 41 में रहते हैं.

Tags

Share This Article
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
- Advertisement -

टॉप न्यूज