PUBG New State Releasing Today in India: Click Here to Download for Android and iOS

By N2K Staff

Follow Us

PUBG: New State आज 11 नवंबर 2021 को भारत तथा दुनिया के 200 से अधिक देशों में रिलीज होने वाला है. इसे आप गूगल प्ले स्टोर और एप स्टोर से डाउनलोड कर सकते है.

PUBG Mobile के भारत में बैन होने के बाद भले ही Krafton ने भारत के लिए Battlegrounds Mobile India नाम से अलग गेम लॉन्च किया हो और लोगों में काफी पोपुलर भी हुआ। लेकिन हम लोग दुनिया के अन्य प्लेयर्स के साथ एक मंच पर नहीं खेल सकते थे. लेकिन अब Krafton Company एक नया बैटलरॉयल गेम PUBG: New State लॉन्च करने जा रही है जिसका अनुभव नेक्स्ट लेवल होने वाला है.

PUBG New State Release Date in India

हालांकि PUBG New State के लिए प्री रजिस्ट्रैशन पहले ही स्टार्ट हो गए थे. वहीं PUBG New State आज 11 नवंबर 2021 को सुबह 9.30 AM बजे भारत में गूगल प्ले स्टोर और एप्पल एप स्टोर पर रिलीज होगा. जिन यूजर्स ने पहले रजिस्ट्रैशन कर रखा है और ऑटो डाउनलोड स्टार्ट कर रखा है तो उनके PUBG New State अपने आप ही डाउनलोड हो जाएगा.

पबजी न्यू स्टेट Krafton कंपनी का एक बैटलरॉयल सीरीज का ही एक गेम है. PUBG New State एक फ्यूचरस्टिक थीम पर आधारित है जो आपको गेम में 2051 के टाइम में ले जाएगा. इसमें कई फ्यूचरस्टिक हथियार, नए मेप और बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा. चूंकि PUBG New State एक मल्टीप्लेयर बैटलरॉयल गेम है तो इसमें भी 100 खिलाड़ी एक साथ खेलेंगे और आखरी Survivor जीत जाएगा. कंपनी ने दावा किया है कि इस गेम का अनुभव काफी अलग होने वाला है. इसमें अल्ट्रा-रियलिस्टिक और Dynamic गेम प्ले देखने को मिलेगा. वहीं Krafton कंपनी के ही पहले वाले गेम Tencent PUBG Mobile की तुलना में इसमें VFX और ग्राफिक्स यूजर को एक अलग अनुभव कराएगा.

PUBG New State System Requirements

Android System Requirements

  • CPU: CPU: 64-bit (ABI arm64 or higher)
  • RAM: 2GB or higher
  • OS: Android 6.0 or higher
  • Open GL 3.1 or higher / Vulkan 1.1 or higher
  • Size: 1.4 GB

iOS System Requirements

  • Requires iOS 13.0 or later
  • Size: 1.5 GB

PUBG New State Gameplay

क्राफ्टन ने कई टीज़र वीडियो लॉन्च किए हैं जिनमें हमें PUBG न्यू स्टेट गेमप्ले, ग्राफिक्स, फीचर्स और बहुत कुछ की झलक दिखाई देती हैं. उनके अनुसार, गेम में Urban Theme बनाई गई है, जिसमें नए Map, मकान और फ्यूचरस्टिक स्ट्रक्चर होगा, जिसमें बहुमंजिला मॉल, सड़क के किनारे होर्डिंग और बहुत कुछ शामिल हैं. यह गेम दूर-दूर घर तथा पहाड़ी क्षेत्र और BGMI के Erangel की तुलना में पूरी तरह से अलग परिदृश्य होगा. इसके अलावा, PUBG न्यू स्टेट में खिलाड़ियों को भविष्य के हथियारों और कारों से लड़ने का मौका मिलेगा. कंपनी का कहना है कि PUBG New State गेम Exclusively मोबाइल के लिए कोर PUBG (PC और Console) अनुभव जैसा होगा.

PUBG New State Weapons

PUBG New State में नए और क्लासिक PUBG हथियारों की एक विस्तृत श्रृंखला होगी. गेम में ऑटो-फायरिंग मोड के साथ MK47 Mutant गन, M24 Sniper Rifle, Asault Rifle, AWM Sniper Rifle, ग्रेनेड लोर्न्चर और ग्रोजा के साथ DP28 और SCAR जैसे कई क्लासिक हथियार भी शामिल है. PUBG न्यू स्टेट में प्लेयर्स हथियारों पर Scope को बेहतर कस्टमाइज कर सकेंगे। कस्टमाइजेशन, गेम में एक किट मिलेगा जो प्लेयर को टूलकिट जैसा दिखाई देगा. यह टूलकिट आपको हथियारों की कमियों को पूरा करने या आपकी बंदूकों की क्षमता को बढ़ाने में मदद करेगा। उदाहरण के लिए, आप अपने Single Fire Weapons को पूरी तरह से Auto Mode में बदल सकते हैं। आप अपनी बंदूक की रेंज बढ़ाने के लिए विभिन्न बैरल का भी उपयोग कर सकते है.

एज्युकेशन और Govt. Job अलर्ट सबसे पहले पाने के लिए व्हाट्सएप ग्रुप जॉइन करें : Click Here

Share This Article