क्या प्रेग्नेंट है यामी गौतम, आर्टिकल 370 ट्रैलर लॉन्च पर पति आदित्य धर के साथ यामी गौतम ने कही ये बात

By N2K Staff

Follow Us

Yami Gautam Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम और फिल्ममेकर आदित्य धर जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। वे अपने परिवार में नए सदस्य का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट के अनुसार “यामी अब पांच महीने से अधिक समय से गर्भवती हैं। जब से उन्हें अपनी गर्भावस्था के बारे में पता चला है, वह बेहद खुश हैं। उनका बच्चा मई में आने वाला है। परिवार ने अब तक सब कुछ गुप्त रखा था।”

हाल ही में जब यामी गौतम अपने पति आदित्य के साथ नजर आईं तो वह अपना बेबी बंप छिपाती भी नजर आईं. वह अपने पेट को दुपट्टे से ढक रही थी. भारी अटकलों के बीच, यामी और उनके पति, फिल्म निर्माता आदित्य धर ने गुरुवार को अपनी आगामी फिल्म आर्टिकल 370 के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पुष्टि की कि यामी गौतम साढ़े पांच महीने की गर्भवती हैं।

यामी गौतम प्रेग्नेंट हैं!

यामी ने एक बार अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि उनका रिश्ता आगे बढ़ने से पहले वे करीबी दोस्त बन गए और प्यार हो गया। उन्होंने दावा किया कि उनकी दोस्ती ‘उरी’ के प्रमोशन के दौरान शुरू हुई और उन्होंने कोविड के बाद शादी करने की योजना बनाई। 2021 में, उन्होंने हिमाचल प्रदेश में यामी के घर पर शादी की, जिसमें केवल उनके परिवार मौजूद थे।

आदित्य और यामी की शादी

भारी अटकलों के बीच, यामी और उनके पति, फिल्म निर्माता आदित्य धर ने गुरुवार को अपनी आगामी फिल्म आर्टिकल 370 के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पुष्टि की कि वह साढ़े पांच महीने की गर्भवती हैं। यामी गौतम अपनी आगामी थ्रिलर ‘आर्टिकल 370’ को प्रमोट करने की तैयारी कर रही हैं, जिसका निर्देशन उनके पति आदित्य धर ने किया है। 2019 में ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के सेट पर मिले इस जोड़े ने दो साल तक डेटिंग के बाद 4 जून 2021 को शादी कर ली।

Share This Article
- Advertisement -

Latest News

- Advertisement -