Pathaan Movie Controversy: फिल्म के विरोध में इंदौर में शाहरुख खान का फूंका गया पुतला

By N2K Staff

Follow Us

Pathaan Movie Controversy: एक संगठन के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को मध्य प्रदेश के इंदौर में आगामी बॉलीवुड फिल्म पठान और उसके गीत बेशरम रंग के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. राज्य के मंत्री नरोत्तम मिश्रा द्वारा आपत्तिजनक दृश्यों और भगवा वेशभूषा के उपयोग पर फिल्म पर प्रतिबंध लगाने के घंटों बाद विरोध प्रदर्शन हुआ।

पीटीआई ने बताया कि वीर शिवाजी समूह के कार्यकर्ता एक चौराहे पर एकत्र हुए और अभिनेता दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के पुतले जलाए। उन्होंने फिल्म पर भी प्रतिबंध लगाने की मांग की, जो अगले साल जनवरी में बॉक्स ऑफिस स्क्रीन पर आने वाली है. प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि बेशरम रंग गीत की सामग्री से हिंदू समुदाय नाराज था।

2023 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, पठान का पहला गाना, बेशरम रंग, हाल ही में रिलीज किया गया है और यह जल्द ही चर्चा का विषय बन गया जब मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पादुकोण और मुख्य अभिनेता शाहरुख खान की पोशाक के रंग पर अपनी भड़ास निकाली और इसे सुधारने की मांग की। मिश्रा ने कहा कि अगर गाने के कुछ दृश्यों में सुधार नहीं किया गया तो सरकार इस बात पर विचार करेगी कि राज्य में फिल्म की स्क्रीनिंग के बारे में क्या किया जाए।

अक्टूबर में नरोत्तम मिश्रा ने महाकाव्य रामायण पर आधारित बॉलीवुड फिल्म आदिपुरुष के निर्माताओं को अगर हिंदू धार्मिक आंकड़ों को गलत तरीके से दिखाने वाले दृश्यों को फिल्म से नहीं हटाया जाता है तो कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी थी.

आपको बता दें कि 25 जनवरी 2023 को वर्ल्डवाइड सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही पठान (Pathaan) फिल्म में शाहरुख खान के अपॉजित दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में है. हाल ही में इस फिल्म के रिलीज हुए नए गाने ‘Besharam Rang’ को लेकर दर्शकों कहना है कि गाने में दीपिका पादुकोण द्वारा काफी अश्लीलता का प्रदर्शन किया गया है. इस गाने को लेकर सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान को काफी ट्रोल किया जा रहा है।

Share This Article
- Advertisement -

Latest News

- Advertisement -