Vikram Vedha First Day Box Office Collection Prediction: विक्रम वेधा पहले दिन कर सकती है 12 करोड़ का कलेक्शन

By N2K Staff

Follow Us

Vikram Vedha First Day Box Office Collection Prediction: विक्रम वेधा भारत में पहले दिन 12 करोड़ रुपये नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है. फिल्म को पहले दिन 5640 स्क्रीन्स पर वर्ल्डवाइड रिलीज किया गया है. विक्रम वेधा को पहले दिन भारत में 4007 स्क्रीन मिली है. फिल्म की एडवांस बुकिंग की बात करें तो विक्रम वेधा ने पहले दिन 3 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग दर्ज की है.

भले ही विक्रम वेधा ने पहले दिन के लिए कम एडवांस बुकिंग की है लेकिन अगर क्रिटिक्स रिव्यू और पब्लिक रिव्यू मैच करते है तो फिल्म को बहुत ही अच्छा वर्ड ऑफ माउथ मिल सकता है. विक्रम वेधा को फिल्म क्रिटिक्स से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. फिल्म क्रिटिक और फिल्म ट्रैड ऐनलिस्ट तरण आदर्श ने विक्रम वेधा को पाँच में से 4 स्टार रेटिंग दी है. बाकी अन्य मूवी रिव्यू पोर्टल्स ने भी फिल्म को 3 से 4 की रेटिंग दी है.

विक्रम वेधा की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर पेन इंडिया फिल्म पोन्नियिन सेल्वन पार्ट 1 से है. पोन्नियिन सेल्वन को वर्ल्डवाइड तमिल, तेलुगु, हिन्दी, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया गया है. बाहुबली के बाद से सभी भाषाओं के ऑडियंस को पोन्नियिन सेल्वन से वैसी कहानी और डायरेक्शन की उम्मीद है. इसलिए पोन्नियिन सेल्वन की वजह से विक्रम वेधा को नॉर्थ इंडिया में भी कड़ी टक्कर का सामना करना पड़ेगा. पोन्नियिन सेल्वन ने पहले दिन के लिए 15 करोड़ से ज्यादा की एडवांस बुकिंग की है. और फिल्म के पहले दिन 25 करोड़ नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने की संभावना है.

चूंकि विक्रम वेधा सिर्फ हिन्दी भाषा में ही रिलीज की गई है, इसलिए इस फिल्म का ऑडियंस बेस नॉर्थ इंडिया तक ही सीमित रह जाएगा. लेकिन पोन्नियिन सेल्वन तमिल फिल्म होते हुए भी हिन्दी भाषा में भी वीकएंड अच्छी कमाई करेगी. लेकिन जैसा की मैंने पहले कहा, विक्रम वेधा को बॉक्स ऑफिस सफलता पब्लिक के वर्ड ऑफ माउथ से ही मिल सकती है. जिसके लिए फिल्म की कहानी और एग्जीक्यूसन सही तरह होना होगा. क्रिटिक्स रिव्यू से तो फिल्म को अच्छा बताया जा रहा है. इस बात से अनुमान लगाया जा सकता है कि विक्रम वेधा पहले वीकएंड पर 35 से 40 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है.

रितिक रोशन और सैफ अली खान अभिनीत फिल्म विक्रम वेधा को 30 सितंबर को वर्ल्डवाइड हिन्दी भाषा में रिलीज किया गया है. फिल्म का निर्देशन पुष्कर-गायत्री ने किया है. विक्रम वेधा 2017 की तमिल फिल्म ‘विक्रम वेधा’ की रीमेक है जिसे पुष्कर-गायत्री ने ही निर्देशित किया था. फिल्म का बजट अनुमानित 150 करोड़ रुपये है. फिल्म में रितिक रोशन और सैफ अली खान के अलावा रोहित सराफ़, राधिका आप्टे, योगिता बिहानी भी है.

Share This Article
- Advertisement -

Latest News

- Advertisement -