Flying Beast Arrested: फेमस यूट्यूब व्लोगर गौरव तनेजा बर्थ मनाते हुए गिरफ्तार

By N2K Staff

Follow Us

फ्लाइंग बीस्ट यूट्यूब चैनल से मशहूर गौरव तनेजा को नोएडा पुलिस ने धार 144 के उलँघन के कारण मेट्रो स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया है। फेमस vlogger फेन्स के साथ अपना बर्थ डे सेलिब्रेट करने जा रहे थे। इसके अलावा धारा 341 और 188 के तहत भी मुकदमा दर्ज किया गया है।

दरअसल गौरव तनेजा सेक्टर 51 में बर्थ डे मनाने पहुंचे थे जहां उनके फेन्स भारी संख्या में जमा होने लगे। जिसके कारण पुलिस को धारा 144 के उल्लंघन के लिए यूट्यूबर को गिरफ्तार करना पड़ा। जब गौरव तनेजा के बर्थडे मनाने की न्यूज सोशल मीडिया पर मिली तो फेन्स मेट्रो स्टेशन पर जमा होने लगे, जिसके बाद अफर तफरी का माहौल बन गया और लंबा जाम लगने लगा, इसके लिए मेट्रो यात्रियों और कर्मचारियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। जिसके बाद पुलिस पहुंची और हालात को काबू कर गौरव को गिरफ्तार कर लिया।

सोशल मीडिया के माध्यम से नोएडा आने की दी थी जानकारी

गौरव तनेजा ने अपना बर्थडे मनाने के लिए सेक्टर 51 में मेट्रो कोच बुक किया था। यूट्यूबर ने इंस्टाग्राम पोस्ट की थी कि वो मेट्रो में अपना जन्मदिन मनाने वाले है। जिसके बाद से ही मेट्रो स्टेशन पर फेन्स की भीड़ लगने लगी और अफर तफरी का माहौल बन गया। हालांकि किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

फिर सूचना मिलते ही सेक्टर 49 पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को काबू में किया। गौरव तनेजा को धारा 144 के उल्लंघन करने के कारण 2 घंटे हिरासत में रखा गया तथा बाद में गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा गौरव तनेजा पर धारा 341 और धारा 188 भी लगाई गई है।

गौरव की पत्नी रितु ने इंस्टाग्राम के माध्यम से फेन्स को बुलाया

यूट्यूबर गौरव तनेजा की पत्नी रितु राठी तनेजा ने भी इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर फेन्स को जानकारी दी थी कि गौरव 1.30 बजे फेन्स से मिलेंगे। जिसके बाद एक अन्य स्टोरी में ऋतु ने कार्यक्रम रद्द होने की बात कही थी।

कौन है गौरव तनेजा

गौरव तनेजा एक फेमस यूट्यूबर है। जो YouTube पर ‘फ्लाइंग बीस्ट’ ‘फिट मसल टीवी’ और ‘रसभरी के पापा’ नाम से यूट्यूब चैनल चलते है और इनके लाखों की संख्या में सब्स्क्राइबर है। Gaurav Taneja यूट्यूब पर डेली लाइफ के Vlog डालते है जिसे लाखों लोग देखते है। गौरव तनेजा का जन्म उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुआ और अब वो दिल्ली में रहते है।

Share This Article
- Advertisement -

Latest News

- Advertisement -