Sudhir Chaudhary: सुधीर चौधरी ने ‘आजतक’ के साथ की पत्रकारिता की नई शुरुआत, आजतक में होंगे कन्सल्टिंग एडिटर

By N2K Staff

Follow Us

जी न्यूज के पूर्व मुख्य संपादक रहे Sudhir Chaudhary ने लंबे सस्पेन्स के बाद ‘आजतक’ न्यूज चैनल जॉइन कर लिया है। पहले जी न्यूज छोड़ने के बाद खबरें थी कि वे अपना खुद का वेन्चर शुरू कर सकते है। इन खबरों को मात्र अफवाह साबित करते हुए सुधीर चौधरी ने आज ‘आजतक’ जॉइन कर लिया है। खबरें है कि सुधीर चौधरी ने आजतक चैनल परामर्श संपादक (Consulting Editor) के तौर पर जॉइन किया है।

अगर आप रोज शाम को खाना खाते हुए न्यूज देखने के शौकीन हो तो आप जरूर सुधीर चौधरी को जानते हो। सुधीर चौधरी जी न्यूज के एडिटर इन चीफ रह चुके है। इसके अलावा वो हर रोज शाम को 9 बजे पोपुलर न्यूज शो DNA (Daily News and Analysis) को होस्ट करते थे। हाल ही में उन्होंने जी न्यूज छोड़ने का फैसला किया था।

सुधीर चौधरी होंगे आजतक में कन्सल्टिंग एडिटर

सुधीर चौधरी के जी न्यूज से इस्तीफे के बाद से बहुत सी खबरें सोशल मीडिया पर चल रही थी कि वे अपना खुद का न्यूज चैनल खोल सकते है। इसके प्रूफ में उनके और जी न्यूज के मालिक सुभाष चंद्रा के बीच ईमेल बातचीत के स्क्रीनशॉट वायरल हो रहे थे। आज शाम को सुधीर चौधरी ने आजतक के माध्यम से विडिओ जारी कर इन तमाम खबरों पर विराम लगते हुए आजतक न्यूज चैनल जॉइन करने की खबर दी। सुधीर चौधरी आजतक न्यूज में कन्सल्टिंग एडिटर होंगे।

“सोशल मीडिया के माध्यम से बहुत सारे लोग बैचेन है, मिस कर रहे है। रात 9 बजे जो हमारी मुलाकात हुआ करती थी (जी न्यूज पर) वो काफी टाइम से नहीं हुए थी। और जैसा मैंने आपसे वादा किया था कि आपके इंतजार को और ज्यादा लंबा नहीं होने दूंगा, मैं अपना वादा निभा रहा हूँ। और आज मैंने आजतक जॉइन कर लिया है। अब बहुत जल्द आजतक मेरी और आपकी मुलाकात होगी” आजतक के माध्यम से एक विडिओ में सुधीर चौधरी ने कहा। Sudhir Chaudhary

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे है सुधीर चौधरी

सुधीर चौधरी (Sudhir Chaudhary) के आजतक जॉइन करने के बाद से ही सोशल मीडिया पर लगातार दर्शकों की प्रतिक्रियाएं आ रही है। यूजर्स सुधीर चौधरी को आजतक के साथ नई शुरुआत की शुभकामनाएं दे रहे है। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा की “कौन सोचा होगा कि एंकर की न्यूज ही ब्रेकिंग न्यूज बन जाएगी”

आपने यह खबर पढ़ी है news2know.in पर

Share This Article
- Advertisement -

Latest News

- Advertisement -