Kantara Day 16 Box Office Collection: Rishab Shetty’s Film Kantara Earns 14.3 Cr On 16th Day

By N2K Staff

Follow Us

Kantara Day 16 Box Office Collection: ऋषब शेट्टी (Rishab Shetty) निर्देशित बहुचर्चित कन्नड़ फिल्म कांतारा (Kantara) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म ने सोलहवें दिन भारत में बॉक्स ऑफिस पर ₹ 14.3 Cr नेट कलेक्शन किया है. यह बॉक्स ऑफिस कलेक्शन फिल्म के पिछले 15 दिनों के कलेक्शन में से एक दिन में किया गया सबसे ज्यादा कलेक्शन है.

कांतारा 2022 की इंडिया की सबसे बढ़िया फिल्म कही जा रही है. फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी सराहा जा रहा है. कांतारा (Kantara) को IMDB पर 10 में से 9.5 की रेटिंग मिली हुई है. वहीं गूगल रेटिंग्स में फिल्म को 5 में से 4.9 की रेटिंग मिली है. फिल्म का बजट ₹ 16 Cr है जबकि फिल्म सौ करोड़ का बॉक्स ऑफिस आंकड़ा पार कर चुकी है. इसके साथ ही फिल्म ने ब्लॉकबस्टर का टैग ले लिया है. जबकि फिल्म अभी हिन्दी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज हुई है और दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया आ रही है.

Kantara Day 16 Box Office Collection

30 सितंबर को कन्नड़ भाषा में रिलीज हुई कांतारा की पॉपुलेरिटी को देखते हुए फिल्म को हिन्दी, तेलुगु और तमिल भाषा में भी रिलीज किया गया है. फिल्म के हिन्दी वर्ज़न ने पहले दिन ₹ 1.27 Cr जबकि दूसरे दिन 116% के उछाल के साथ ₹ 2.75 Cr बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. कांतारा ने सोलहवें दिन कन्नड़ में ₹ 8.05 Cr, हिन्दी में ₹ 2.75 Cr, तेलुगु में ₹ 3.20 Cr और तमिल में 30 लाख बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है.

Kantara 16 DayCollection
India Net Collection₹ 92.44 Cr
India Gross Collection₹ 108.95 Cr
Overseas Gross Collection₹ 9 Cr
Worldwide Gross Collection₹ 117.95 Cr

ऋषब शेट्टी स्टारर कांतारा कन्नड़ भाषा की छठी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में पहले और दूसरे नंबर पर क्रमश: KGF2 (₹ 1207 Cr) और KGF1 (₹ 250 Cr) बनी हुई है. जबकि तीसरे, चौथे और पांचवें नंबर पर क्रमश: विक्रांत रोना (₹ 159 Cr), जेम्स (₹ 151 Cr) और 777 चार्ली (₹ 105 Cr) है. कांतारा फिल्म ने भी ₹ 100 Cr क्लब को पार करते हुए छठी सर्वाधिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने वाली कन्नड़ फिल्म बन चुकी है.

कांतारा (Kantara) एक कन्नड़ भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसका निर्देशन ऋषभ शेट्टी ने किया है. फिल्म का निर्माण विजय किरागंदुर (Vijay Kiragandur) ने Hombale Films प्रोडक्शन कंपनी के साथ किया है. कांतारा में मुख्य भूमिका में ऋषभ शेट्टी, सप्तमी गोवड़ा, किशोर, अच्युत कुमार और प्रमोद शेट्टी है.

Share This Article
- Advertisement -

Latest News

- Advertisement -