Bholiwood App: Swadeshi OTT Bholiwood Launched by Rachit Kaushik, Download Now From Play Store

By N2K Staff

Follow Us

Bholiwood App: दर्शकों की लंबी प्रतीक्षा के बाद सबलोकतंत्र के बाबा, रचित कौशिक ने स्वदेशी ओटीटी प्लेटफॉर्म लॉन्च कर दिया है. ओटीटी प्लेटफॉर्म का नाम भोलीवुड (Bholiwood) रखा गया है. भोलीवुड ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डॉक्यूमेंट्री, शॉर्ट फिल्में वेब सीरीज और भारतीय फिल्मों को रिलीज किया जाएगा. सबलोकतंत्र भोलीवुड एप गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध करवा दिया गया है. इस आर्टिकल में दिए भोलीवुड एप (Bholiwood App) के डायरेक्ट लिंक से आप प्ले स्टोर से इंस्टॉल कर सकते है.

भोलीवुड ओटीटी एप लॉन्च करते हुए सबलोकतंत्र के फाउन्डर रचित कौशिक ने कहा, ” ऐसा नहीं है कि हमने बहुत सारे पैसे खर्च करके कुछ आलीशान बनाया हो लेकिन इस ओटीटी पर हम आपको अच्छी कंटेन्ट क्वालिटी और अच्छी नियत के साथ मनोरंजन सामग्री उपलब्ध करवाएंगे. हम यह बिल्कुल भी नहीं चाहते कि हम खुद ऐसा कंटेन्ट बनाएं जो दोयम दर्जे का हो और वामपंथी और तथाकथित सेक्युलर फिल्म निर्माताओं के स्तर से कम हो. इसलिए आप निश्चिंत रहिए, कंटेन्ट क्वालिटी में किसी भी प्रकार की कमी नहीं आने दी जाएगी.”

“अभी तक ओटीटी पर कंटेन्ट डालने के लिए आम जनता के लिए विकल्प नहीं था. हमने अभी एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म को ओटीटी पर उपलब्ध करवाया है, जिसमें कोई बड़े सेलिब्रिटी की आवाज नहीं और हमने इसे कम बजट में बनाया है. लेकिन मैं आपको आश्वस्त करता हूँ कि इस डॉक्यूमेंट्री को देखकर आपके आँसू आ जाएंगे,” उन्होंने भोलीवुड ओटीटी लॉन्च में कहा.

भोलीवुड ओटीटी एप के फीचर्स के बारे में बात करते हुए रचित कौशिक ने कहा, “काफी समय से हम और बहुत सारे राष्ट्रवादी लोग हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के बारे में बात करते आ है कि वे कैसे हिंदुओं के खिलाफ प्रोपेगेंडा फैलाकर षड्यन्त्र के तहत हिन्दू विरोधी फिल्में बनाते है और युवाओं के मन में हिंदू विरोधी घृणा भरते है. इस बारे में राष्ट्रवादियों के द्वारा आगे भी चर्चा होती रहनी चाहिए. लेकिन हमें TVF के वीडियोज़ की तरह Honest Reactions के द्वारा बॉलीवूड फिल्मों के हिंदू विरोधी दृश्यों पर जहां वे प्रोपेगेंडा दिखाना के लिए सिर्फ हिन्दू विरोधी बातें ही प्रस्तुत करते है और दूसरे पक्ष को अपना पक्ष भी नहीं रखने देते, उन पर क्या उत्तर दिया जाना चाहिए, उसके लिए भोलीवुड एप में एक ‘Honest Series’ का सेक्शन है, जो सत्य बताता है.

उन्होंने आगे कहा, “काफी समय से हिंदुओं के लिए कोई भजन का बड़ा ब्रांड नहीं है. गुलशन कुमार के समय TSeries एक भजन बनाने वाला ब्रांड था लेकिन उनकी मृत्यु के बाद TSeries का भी भजनों से मोह भंग हो गया. इसलिए भोलीवुड एप में भजन का भी एक सेक्शन है. जिसमें हिंदू कलाकारों द्वारा बेहतरीन भजनों का संकलन किया गया है और आगे भी लगातार भजन बनाए जाएंगे.”

आपको बात दें कि भोलीवुड ओटीटी एप गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध करवा दिया गया है. आप प्ले स्टोर में ‘Bholiwood’ सर्च करके एप इंस्टॉल कर सकते है. अन्यथा नीचे दिए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके भोलीवुड ओटीटी एप इंस्टॉल कर सकते है. इस डायरेक्ट लिंक से आप सीधे गूगल प्ले स्टोर में भोलीवुड एप तक पहुँच जाओगे, फिर इंस्टॉल बटन पर क्लिक करके एप इंस्टॉल करके मनोरंजन का आनंद ले सकते है.

How to download Bholiwood App?

आप भोलीवुड ओटीटी एप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते है. इसके अलावा ऊपर दिए डायरेक्ट लिंक से भी एप इंस्टॉल कर सकते है।

What is Bholiwood App?

भोलीवुड एक भारतीय ओटीटी प्लेटफॉर्म है।

Who is the founder of Bholiwood OTT?

भोलीवुड ओटीटी प्लेटफॉर्म का निर्माण सात्विक एंटेरटैनमेंट (OPC) प्राइवेट लिमिटेड ने किया है. रचित कौशिक सात्विक एंटेरटैनमेंट के डायरेक्टर है।

Share This Article
- Advertisement -

Latest News

- Advertisement -