Rajasthan: BJP सांसद किरोड़ी लाल मीणा को कन्हैयालाल जैसा हाल करने की धमकी, कहा- तुम बड़े हिन्दू नेता बन रहे हो

By N2K Staff

Follow Us

Kirodilal Meena: राज्यसभा सांसद और भाजपा नेता किरोड़ीलाल मीणा कन्हैयालाल जैसा हाल करने की धमकी दी गई है। कादिर अली के नाम के शख्स द्वारा किरोड़ीलाल मीणा को भेजे खत में लिखा गया है कि तुम बड़े हिन्दू नेता बन रहे हो, तुमने कन्हैयालाल के परिवार को अपनी तनख्वाह में से मदद की है। अब तुम्हारा नंबर लेना पड़ेगा। जिसके बाद किरोड़ीलाल मीणा ने अशोक गहलोत को पत्र लिखकर पूरे मामले की जांच की मांग की है।

बीजेपी नेता डॉ. मीणा को मिले धमकी भरे पत्र में लिखा है कि “जो हमारे पैगंबरों की गुस्ताखी करेगा, उसका हाल कन्हैया लाल जैसा ही होगा। जो गुस्ताखी करने वाले की मदद करेगा, चाहे वो कोई बड़ा नेता ही क्यों न हो, उसको हम सबक सिखा देंगे।”

“इसलिए किरोड़ी मीणा अब तेरा नंबर है। क्योंकि तूं खुद को बड़ा हिंदूवादी नेता और हिंदुओं का पैरोकार समझ कर हम मुसलमानों के खिलाफ जहर उगलता है। कुछ दिन पहले भी उदयपुर जाकर अपनी तनख्वाह के पैसे देकर गुस्ताखी करने वालों की मदद की थी और हम मुसलमानों को कट्टर तालीबानी कहा, इसलिए अब तेरा नंबर लेना ही पड़ेगा,” धमकी भरे पत्र में लिखा।

आपको बतादें कि पिछले महीने उदयपुर में नूपुर शर्मा को सपोर्ट करते हुए सोशल मीडिया पोस्ट डालने के बाद टेलर कन्हैयालाल की निर्दयता पूर्वक हत्या कर दी गई थी। इस घटना के बाद सांसद किरोड़ीलाल मीणा पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे तथा अपने एक महीने की सैलरी देने की घोषणा की थी। यह खबर प्रिन्ट मीडिया में छपी थी। धमकी भरे पत्र के साथ में कन्हैयालाल की मदद करने की खबर की पेपर कटिंग भी भेजी गई है।

मैं डरूँगा नहीं, जिहादियों की पोल खोलता रहूँगा – मीणा

जान से मारने के धमकी भरा पत्र मिलने के बाद सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय को इस बारे में सूचित कर मामले की जांच करने की मांग की है। किरोड़ीलाल मीणा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “मैं ऐसी धमकियों से डरने वाला नहीं हूं। मैं लगातार जेहादियों और इन्हें संरक्षण देने वाली राजनीतिक शक्तियों की पोल खोलता रहूंगा, चाहे मेरी जान ही क्यों न चली जाए।”

71 वर्षीय किरोड़ीलाल मीणा राजस्थान के एक वरिष्ठ नेता है। डॉ. मीणा 5 बार विधायक और 2 बार लोकसभा सांसद रह चुके है और वर्तमान में राज्यसभा सांसद है।

राजस्थान से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए जुड़े रहें। visit- news2know.in पर

TAGGED: ,
Share This Article
- Advertisement -

Latest News

- Advertisement -